सिवान के युवा हुए लखनऊ में ऊ.प्र. के उपमुख्यमंत्री की पत्नी के हाथों सम्मानित

लखनऊ/ सिवान।
सोसाइटी हेल्पर ग्रुप ट्रस्ट टीम अनमोल को समाजहित में बेहतर कार्य करने हेतु लखनऊ में अंतराष्ट्रीय बौद्ध शोध संस्थान गोमती नगर में अंतरराष्ट्रीय रिकॉर्ड धारी संस्था सार्थक वेलफेयर सोसाइटी द्वारा उत्तर प्रदेश के उपमुख्य मंत्री ब्रजेश पाठक की पत्नी नम्रता पाठक के हाथों सरदार बल्लभभाई पटेल सम्मान से सम्मानित किया गया।
इस सम्मान समारोह में उत्तर प्रदेश सरकार की और फ़िल्म इंडस्ट्री की कई बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत की नेशनल एंकर डॉ. अनिता सहगल, एवम धारावाहिक सीरियल और भई क्या चल रहा है कि पूरी टीम मौजूद रही और उन्होंने ट्रस्ट की कार्यो को सुन काफी तारीफ की ओर उज्ज्वल भविष्य की कामना की।साथ ही हर सम्भव मदद की आश्वासन दी।
इस कार्यक्रम के मुख्य आयोजक के तौर पे अश्वनी जयसवाल(संस्थापक सार्थक वेलफेयर सोसाइटी एवं वरिष्ठ पत्रकार लखनऊ) जी को दिल से धन्यबाद जिन्होंने ट्रस्ट को बुलाकर इतना सम्मान दिया जिसका आजीवन ट्रस्ट आभारी रहेगा।
ट्रस्ट के संस्थापक अनमोल कु ने कहा कि यह सम्मान पूरे ट्रस्ट के सदस्यों के अंदर ऊर्जा का काम करेगी जिससे सभी सदस्य और भी ऊर्जा के साथ काम करेंगे यह सम्मान पूरे सिवान के लिए गर्व की बात है क्योंकि यह सम्मान पूरे सिवान के मेहनत का परिणाम है आगे अभी बहुत कुछ पाना है आप सभी का प्यार ऐसे ही बना रहे।

About लोक टीवी

Check Also

हवाई अड्डे की ओर से आयोजित की गई एकता दौड़

कोलकाता, 27 अक्टूबर (हि.स.)।  देश के पहले गृहमंत्री लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की …

Gram Masala Subodh kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *