रुकुंदीपुर के मुखिया पति की गोली मारकर हत्या, विधायक ने कहा : बिहार में व्याप्त है अराजकता

लोक संवाददाता, सिवान, 7 नवंबर। जिले में आपराधिक वारदात थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। यहां अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद है इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि सोमवार शाम के समय महाराजगंज से वापस लौट रहे प्रदीप तिवारी को अपराधियों ने जगदीशपुर के पास बीच रास्ते में रोककर गोली मार दी है। प्रदीप रुकुंदीपुर पंचायत की मुखिया बबीता देवी के पति हैं। वह अपने एक परिचित के साथ मोटरसाइकिल से महाराजगंज से लौट रहे थे। प्रदीप तिवारी बाइक चला रहे थे जबकि उनके साथ एक व्यक्ति पीछे बैठा हुआ था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया है कि महाराजगंज की तरफ से बाइक सवार दो हमलावर आए और मोटरसाइकिल रुकवा कर बिल्कुल करीब से प्रदीप तिवारी को गोली मार दी। वे इतने बेखौफ थे कि गोली मारने के बाद वे आराम से मोटरसाइकिल घुमा कर वापस महाराजगंज के तरफ भाग निकले।

दरौंदा के भाजपा विधायक कर्णजीत सिंह

घटना को लेकर दरौंदा के भाजपा विधायक कर्णजीत सिंह उर्फ व्यास ने दुख जाहिर किया है। उन्होंने अपने एक संदेश में कहा है, “दरौंदा में बेखौफ अपराधियों ने मेरे अति प्रिय रुकुंदीपुर पंचायत के मुखिया पति प्रदीप तिवारी जी की गोली मारकर की गई हत्या बिहार में व्याप्त अराजकता को दर्शाता है।

यह घटना अत्यंत ही निंदनीय है। इस घटना की खबर सुनकर बहुत मर्माहत हूँ।

भगवान उनकी आत्मा को शान्ति प्रदान करें व परिवार को इस दुःख की घड़ी में सम्बल प्रदान करें।

महागठबंधन सरकार अपराध नियंत्रण में पूरी तरह से विफल रही है। राज्य की जनता अपने को असुरक्षित महसूस कर रही है। मैं इस घटना की कड़ी भर्त्सना करता हूँ। स्पीडी ट्रायल करा कर इस घटना के दोषी अपराधियों की शिनाख्त करते हुए कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।

।।ओम शान्ति।।”

प्रदीप तिवारी

About लोक टीवी

Check Also

हवाई अड्डे की ओर से आयोजित की गई एकता दौड़

कोलकाता, 27 अक्टूबर (हि.स.)।  देश के पहले गृहमंत्री लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की …

Gram Masala Subodh kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *