सीवान में मुखिया के पति और भांजे की हत्या, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ इलाका

👉 मृतक मुखिया पति विश्वकर्मा भी अपराधिक चरित्र का व्यक्ति था

👉 जिले के अलग-अलग थानों में दर्ज थें आधे दर्जन से अधिक मामलें

 

सीवान, 31 मार्च : जिले
के हुसैनगंज थाना क्षेत्र बघौनी पंचायत की मुखिया के पति विश्वकर्मा बीन व उसके भांजे अमरजीत बीन की बुधवार की रात हत्या कर दी गई है। हत्यारों ने हत्या करने के बाद दोनों लोगों का शव अलग-अलग थाना क्षेत्र फेंक दिया है।

उल्लेखनीय हो कि सीवान जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के बघौनी निवासी विश्वकर्मा बीन व उसके भांजे अमरजीत बीन की बुधवार की रात को हत्या कर दी गई है। विश्वकर्मा बीन का शव उसके पैतृक गांव बघौनी में मिला है। वहीं अमरजीत बीन का शव एमएचनगर थाना क्षेत्र के कबिलपुरा मोड़ के पास पेट्रोल पंप के समीप से बरामद हुआ है। आशंका जताई जा रही है कि दोनों की हत्या कहीं और कर शव को दोनों स्थानों पर फेंक दिया गया है।

बताते चलें कि मुखिया ज्योति देवी के पति विश्वकर्मा बिन भी एक अपराधिक चरित्र का व्यक्ति था, उसके ऊपर जिले के अलग-अलग थानों में लगभग आधे दर्जन मामले चल रहे हैं। फिलहाल चार दिन पहले भी उस एक मारपीट करने और जान से मारने का मामला दर्ज किया गया था, उक्त मामले के बाद से पुलिस गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार चल रहा था ।फरारी के दौरान ही बुधवार की रात उसकी हत्या कर दी गई है।

बता दें कि विश्वकर्मा बीन की हत्या की खबर के बाद स्थानीय व आसपास के ग्रामीणों का जमावड़ा बघौनी में शुरू हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची हुसैनगंज पुलिस को विश्वकर्मा बिन के परिजनों ने शव नहीं ले जाने दिया जिसके बाद डीएसपी जितेंद्र पाण्डेय मौके पर पहुंचे व इस घटना में संलिप्त अपराधियों की अतिशीघ्र गिरफ्तारी की बात कही तब जाकर विश्वकर्मा बिन का शव पोस्टमार्टम के लिए सीवान लाया गया, वहीं अमरजीत का शव एम एच नगर पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर सीवान पोस्मार्टम के लिए पहले ही भेज दिया था।

फिलहाल पूरा बघौनी गांव पुलिस छावनी में तब्दील है। बताया जाता है कि विश्वकर्मा के साथ रहने वाले उसके ग्रुप कई अन्य सदस्य भी लापता हैं जिनके बारे में पुलिस पता लगा रही है।

About लोक टीवी

Check Also

न्यू अचार्य सुदर्शन पब्लिक स्कूल में विज्ञान प्रदर्शनी

सोक संवाददाता, सिवान, 10 फरवरी। जिले के महाराजगंज में स्थित मशहूर न्यू अचार्य सुदर्शन पब्लिक …

Gram Masala Subodh kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *