तुषार मेहता को हटाने की मांग पर आज राष्ट्रपति से मिलेंगे तृणमूल प्रतिनिधि

कोलकाता, 05 जुलाई (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और नारद स्टिंग ऑपरेशन मामले में नामजद शुभेंदु अधिकारी के साथ कथित ‘बैठक’ को लेकर सॉलीसिटर जनरल तुषार मेहता को हटाने की अपनी मांग तेज करते हुए तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) का एक उच्च स्तरीय प्रतिनिधिमंडल इस मुद्दे पर दबाव बनाने के लिए आज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिलेगा।
राज्यसभा में तृणमूल कांग्रेस के उपनेता सुखेंदु शेखर राय ने कहा कि पार्टी का एक उच्चस्तरीय प्रतिनिधिमंडल दोपहर के समय राष्ट्रपति से मिलेगा। उन्होंने कहा, ‘‘हमने माननीय राष्ट्रपति से मिलने का समय मांगा था और उन्होंने हमें सोमवार को मिलने का समय दिया है। हम सॉलीसिटर जनरल को हटाने के वास्ते दबाव बनाने के लिए उनसे मिलेंगे।”

तृणमूल सासंदों –डेरेक ओ ब्रायन, सुखेंदु शेखर राय और महुआ मोइत्रा ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर भी कहा था कि मेहता के निवास पर उनकी अधिकारी से भेंट से ‘‘अनीति की बू” आती है क्योंकि भाजपा विधायक नारद और सारदा मामलों में आरोपित हैं तथा दोनों मामलों की जांच चल रही है।

तृणमूल नेताओं ने कहा कि सॉलिसिटर जनरल नारद मामले में उच्चतम न्यायालय और उच्च न्यायालय में सीबीआइ की ओर से पेश हो रहे हैं तथा वह सारदा चिटफंट घोटाले में जांच एजेंसी को सलाह भी दे रहे हैं। हालांकि अधिकारी और मेहता ने कहा है कि भाजपा नेता दिल्ली में मेहता के निवास पर गए थे लेकिन मेहता उनसे नहीं मिले। तृणमूल ने इसपर सीसीटीवी फुटेज सार्वजनिक करने की मांग की है।

About नवीन सिंह परमार

Check Also

बेतिया : प्रांतीय खेलकूद प्रतियोगिता के तैयारियों की समीक्षा बैठक संपन्न

बेतिया : विद्या भारती की उत्तर बिहार प्रांत इकाई लोक शिक्षा समिति, बिहार के तत्वावधान …

Gram Masala Subodh kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published.