अधीर चौधरी ने पीएम को दिलाई याद : चुनावी रैलियों में मशगूल प्रधानमंत्री जी चूक गए तो इतिहास माफ नहीं करेगा

कोलकाता, 21 अप्रैल (एजेंसी)। पूरे देश के साथ पश्चिम बंगाल में भी घातक गति से लोगों की जान लेते जा रहे कोविड-19 महामारी के तेज संक्रमण के बावजूद लगातार रैलियों और भाषण को लेकर अधीर रंजन चौधरी ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री हमेशा की तरह कुछ अच्छा करने के बजाय केवल झूठ का सहारा ले रहे हैं और लोगों को गुमराह कर रहे हैं।

बुधवार को एक के बाद एक चार ट्वीट में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने कहा है कि प्रधानमंत्री जी अगर आप चूक गए तो इतिहास कभी माफ नहीं करेगा।

अपने पहले ट्वीट में पीएम मोदी को टैग करते हुए लोकसभा में कांग्रेस के नेता चौधरी ने लिखा, “समय पर उठाया गया कदम ही भविष्य को सुरक्षित करता है। मुझे पूरा यकीन है कि प्रधानमंत्री को इस बारे में जानकारी है कि पूरे देश में कोविड-19 के हालात नियंत्रण से बाहर जा रहे हैं और आप हमेशा की तरह इसके लिए जनता को दोष दे रहे हैं।”
मुर्शिदाबाद के बहरामपुर से सांसद चौधरी ने अपने दूसरे ट्वीट में  लिखा, “आप इस तरह से चुनाव प्रचार में मशगूल हैं जैसे हाल ही में पंचायत चुनाव होने वाले हैं। आपको अपने मूल्यवान समय को कोविड-19 महामारी से लड़ने और लोगों की जान को सुरक्षित करने में बिताना चाहिए था जबकि आप सत्ता के लोभ में मशगूल हैं।”

” नरेन्द्र मोदी जी उस गरीब गुरबा आम जनता को मुफ्त में वैक्सीन दी जानी चाहिए जो बाजार में मौजूद कीमत नहीं चुका पा रहे हैं। बड़े उद्योगपतियों से कहिए कि हाथ खोल कर दान करें। अगर जरूरी हो तो देश के धनी तबके पर कोविड-19 टैक्स लगाइए”, अपने तीसरे ट्वीट में चौधरी ने लिखा।

आखिरी ट्वीट में पीएम को भाषणबाजी छोड़कर क्रियात्मक कदम उठाने की नसीहत देते हुए अधीर चौधरी ने लिखा है, “काफी देर हो चुकी है। अगर सही कदम नहीं उठाया और आप चूक गए तो इतिहास कभी आपको माफ नहीं करेगा। वैसे भी आपने सत्ता के सुख और प्रचार-प्रसार में पर्याप्त समय बर्बाद कर दिया है। याद रखिए समय और ज्वार किसी का इंतजार नहीं करते। अभी और अभी ही कुछ करिए।”

उल्लेखनीय है कि बंगाल में कोविड-19 के संक्रमण में बेतहाशा बढ़ोतरी हो रही है। नियमित तौर पर संक्रमित होने वालों का आंकड़ा 10 हजार के करीब पहुंच गया है जो नियमित होने वाले टेस्ट के अनुपात में 25 फीसदी है। बावजूद इसके भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेताओं यहां तक कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और अमित शाह की भारी भीड़ वाली जनसभाएं और रोड शो के जरिए सत्ता हासिल करने की कवायद नहीं रुक रही।

हिन्दुस्थान समाचार

About admin

Check Also

बेतिया : प्रांतीय खेलकूद प्रतियोगिता के तैयारियों की समीक्षा बैठक संपन्न

बेतिया : विद्या भारती की उत्तर बिहार प्रांत इकाई लोक शिक्षा समिति, बिहार के तत्वावधान …

Gram Masala Subodh kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published.