बंगाल में 200 फ़ीसदी बनेगी भाजपा की सरकार : विजयवर्गीय

कोलकाता, 12 फरवरी। भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने शुक्रवार को दावा किया है कि ममता बनर्जी चाहे जितनी कोशिश कर लें, पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की सरकार 200 फ़ीसदी बनेगी। एक निजी चैनल की ओर से आयोजित परिचर्चा को संबोधित करते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि बंगाल में भाजपा की सरकार हर हाल में बनेगी और यहां से जंगलराज खत्म करेंगे। सूबे में असदुद्दीन ओवैसी के चुनाव लड़ने से अल्पसंख्यक वोट बैंक में बिखराव की वजह से भाजपा को संभावित फायदे के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि यह महज कयास हैं। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी भी अगर ओवैसी से हाथ मिला लें तब भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार बननी तय है।

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बंगाल की हिंसा की राजनीति अन्य राज्यों से पूरी तरह अलग है। मैं यहां हिंसा की राजनीति को पूरी तरह खत्म करने आया हूं। तृणमूल से लगातार भाजपा में आ रहे नेताओं को लेकर उन्होंने कहा कि पार्टी का विस्तार करने के लिए अच्छे लोगों को लेना जरूरी है। इसलिए हम बाहरी नेताओं को अपनी पार्टी में ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के पुराने नेताओं में इस बात को लेकर कोई नाराजगी नहीं है। पार्टी में सभी से बातचीत के बाद ही बाहरी नेताओं को सदस्यता दी जा रही है।
जय श्रीराम नारे पर उठ रहे विवादों पर विजयवर्गीय ने कहा कि यह कोई साधारण नारा नहीं है। जनता एक परिवर्तन लाने के लिए यह नारा लगा रही है। यह नारा इतिहास में अमर रहेगा। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी को अल्पज्ञान है। जय सियाराम और जय श्रीराम में कोई अंतर नहीं है।

कैलाश ने कहा कि हम 51 फीसद वोट लाकर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे। 49 फीसद वोट किसे मिलते हैं, यह हमसे मतलब नहीं है। क्या असदुद्दीन ओवैसी को बंगाल चुनावों में भाजपा मदद कर रही है, इस पर उन्होंने कहा कि हम इतने कमजोर नहीं हैं कि किसी की मदद से चुनाव लड़ेंगे। ये झूठे आरोप हैं। ममता बनर्जी अगर ओवैसी से हाथ मिला लें तो भी हम ही जीतेंगे। इस कार्यक्रम के दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने दर्शकों की फरमाइश पर ‘चौदहवीं का चांद हो…’गाना भी सुनाया।

About admin

Check Also

डाक्टर सुधीर कुमार की याद में शोक सभा

सिवान, 22 जुलाई। बुधवार को सीवान जिला नागरिक विकास परिषद के निराला नगर स्थिति कार्यलय …

Gram Masala Subodh kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published.