पार्टी नेताओं के साथ छोड़ने पर बोली तृणमूल : पत्तियां गिरने पर वट वृक्षों को नुकसान नहीं होता

लोक संवाददाता, कोलकाता, 02 फरवरी । विधानसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के एक के बाद एक विधायकों और मंत्रियों के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने को लेकर पार्टी महासचिव पार्थ चटर्जी ने कहा है कि इससे संगठन की सेहत पर कोई असर नहीं पड़ेगा। मंगलवार को तृणमूल भवन में मीडिया से मुखातिब चटर्जी से जब हाल ही में पूर्व मंत्री राजीव बनर्जी, बाली की विधायक वैशाली डालमिया, हावड़ा के मेयर रथीन चक्रवर्ती, उत्तरपाड़ा के विधायक प्रवीर घोषाल समेत अन्य तृणमूल नेताओं के भाजपा में जाने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि एक-दो पत्ते गिर जाने की वजह से वट वृक्ष को कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि जो लोग पार्टी छोड़ कर चले गए हैं वे झड़े हुए पत्तों के समान हैं। जो लोग पार्टी छोड़ कर चले गए हैं वे पश्चिम बंगाल के विकास की अवज्ञा कर रहे हैं। कई लोग आएंगे जाएंगे यह चलता रहेगा।

उल्लेखनीय है कि आज ही डायमंड हार्बर से तृणमूल कांग्रेस के विधायक दीपक हालदार ने भाजपा की सदस्यता ली है। उधर ममता का साथ छोड़कर भाजपा में शामिल हो चुके पूर्व परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी लगातार सीएम के भतीजे अभिषेक बनर्जी पर हमलावर हैं। इसे लेकर भी पार्थ चटर्जी ने कहा कि इतने दिनों तक कुछ नहीं बोले, अब जब चुनाव करीब आ गया है तो अचानक साधु बनने की कोशिश कर रहे हैं। क्यों?

उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की प्रस्तावित रथयात्रा पर भी तंज कसा। पार्थ ने कहा कि इस तरह की रथ यात्राएं पहले भी भाजपा ने की है। लेकिन उनका सपना पूरा नहीं होगा।
उल्लेखनीय है कि मंगलवार दोपहर के समय बेहला में तृणमूल कांग्रेस की ओर से रोडशो निकाला गया था जिसका नेतृत्व पार्थ चटर्जी ने किया है। अजंता सिनेमा हॉल से शुरू हुई रैली जेम्स लोंग सरनी होते हुए ठाकुरपुकुर 3ए बस स्टैंड पर जाकर खत्म हुई।

About नवीन सिंह परमार

Check Also

डाक्टर सुधीर कुमार की याद में शोक सभा

सिवान, 22 जुलाई। बुधवार को सीवान जिला नागरिक विकास परिषद के निराला नगर स्थिति कार्यलय …

Gram Masala Subodh kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published.